एक विलेन रिटर्न्स पहले 3 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट | Ek Villain Returns 3 days Box Office Collection Report Hindi

एक विलन रिटर्न्स मूवी ने अब तक कितने की कमाई की है जानिए यह रिपोर्ट

Ek Villain Returns Box Office Collection :

बॉक्स ऑफिस में एक विलेन रिटर्न्स मूवी की पहले दिन की कमाई:

एक विलेन रिटर्न्स सिनेमाघरों में 29 जुलाई 2022 को रिलीज हुई। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया और इसने पहले ही दिन काफी अच्छी कमाई की जिससे कि फिल्म के निर्देशक डायरेक्टर वह कलाकार काफी खुश हुए। एक विलन रिटर्न्स मूवी ने साउथ की काफी पिक्चरों को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मांमले में पीछे छोड़ा है। बताया जा रहा है। कि यह मूवी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रही है इसने पहले दिन ही 7 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस में कर ली जो  की अच्छी खासी फिल्म नहीं कर पाती है।

बॉक्स ऑफिस में एक विलेन रिटर्न्स मूवी के दूसरे दिन की कमाई:

पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन मूवी अच्छी खासी कमाई नहीं कर पाई। बल्कि पहले दिन की कमाई के समान थी मूवी में ज्यादा ग्रोथ देखने को नहीं मिली मूवी का बजट काफी हाय है। जो किसकी ग्रोथ को देखते हुए कम ही दिखाई दे रहा है दूसरे दिन में एक विलन रिटर्न्स मूवी ने 7.45 cr की कमाई की क्योंकि यह एक मास मूवी है तो अंदाजा लगाया जा रहा है। कि वीकेंड पर यह अपने बजट को पूरा करेगी और अच्छी खासी कमाई कर सकती है।

बॉक्स ऑफिस में एक विलेन रिटर्न्स मूवी के तीसरे दिन की कमाई:

पहले और दूसरे दिन के मुकाबले एक विलन रिटर्न्स ने थोड़ा सा ग्रोथ अपनी कमाई पर किया है। एक विलन रिटर्न्स एक ऐसी कहानी है  जिस के पोस्टर को देखते हुए लोगों को आकर्षित करने का एक अच्छा खासा माध्यम था। कि लोग इस फिल्म को पसंद करें और इस देखें लेकिन इसके मुकाबले यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में अपनी जगह बनाने में असफल दिखाई दे रही है।  एक विलन रिटर्न्स ने तीसरे दिन 9.5 cr तक की कमाई की है।जो कि पहले और दूसरे दिन के मुकाबले थोड़ी ज्यादा है। अगर ऐसे ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाई तो हो सकता है। शायद या अपने बजट को पूरा कर सके।

एक विलन मूवी का बजट:

एक विलन मूवी एक मास मूवी है जिसमें कि अच्छा खासा पैसा लगाया गया है बॉक्स ऑफिस की माने तो इसका बजट 70 से 80 करोड़ तक बताया जा रहा है।

एक विलन रिटर्न्स मूवी ने अब तक कुल कितने की कमाई की है जानिए यह रिपोर्ट:

पहले दिन: करीब 7 करोड़ रुपए ;
दूसरे दिन : करीब 7.45 करोड़ रुपए ;
तीसरे दिन : करीब 9.5 करोड़ रूपए ;
कुल कमाई : 23.5 करोड रुपए ;

Leave a Comment